Thursday, October 27, 2022

नए ब्लॉग लिखने में असमर्थता

पिछले ब्लॉग "दीपावली" में मैंने अपने घुटने की सर्जरी - और सर्जरी के बाद की रिकवरी प्रक्रिया के दौरान नए ब्लॉग लिखने में असमर्थता का उल्लेख किया था।
शायद बहुत से लोगों ने उस ब्लॉग को नहीं पढ़ा।
इसलिए मुझे अभी भी कई शुभचिंतकों के संदेश मिल रहे हैं कि पिछले कुछ समय से  कोई नया ब्लॉग क्यों पोस्ट नहीं किया गया है।
सभी को अलग-अलग जवाब देना मुश्किल है - इसलिए मैं उसका विवरण फिर से पोस्ट कर रहा हूं।

पिछले मंगलवार - 18 अक्टूबर को मेरी Total knee replacement Surgery (टोटल नी रिप्लेसमेंट सर्जरी) हुई थी।
अगले दिन - बुधवार, 19 अक्टूबर को घर आ गया लेकिन कुर्सी पर बैठना या कंप्यूटर का उपयोग करना संभव नहीं है  - इसलिए, मैं कुछ भी नया लिखने में असमर्थ हूं।

मैं सभी मित्रों, एवं शुभचिंतकों के प्रेम और उनके सहयोग के लिए हृदय से आभारी हूं 
सभी की शुभकामनाओं, अरदास, प्रार्थनाओं और आशीर्वादों के लिए तहे दिल से शुक्रगुज़ार हूँ। 
सर्वशक्तिमान निरंकार प्रभु की कृपा हम सब पर बरसती रहे ।
                                                            "राजन सचदेव "

4 comments:

  1. Satguru mata ji kirpa karn ji diyan rakhna ji apna

    ReplyDelete
  2. May Satguru Bless you with quick recovery 🙏🏻🙏🏻

    ReplyDelete
  3. निरंकार कृपा से आप जल्दी स्वास्थ्य होकर फिर से हमें मार्गदर्शन करें 🙏🙏

    ReplyDelete

Itnay Betaab kyon hain - Why so much restlessness?

 Itnay betaab - itnay beqaraar kyon hain  Log z aroorat say zyaada hoshyaar  kyon hain  Moonh pay to sabhi dost hain lekin Peeth peechhay d...